मैरिड सेक्स की 10 लाजवाब बातें!
August 17th, 2020 | Post by :- | 227 Views

आमतौर पर शादी के बाद सेक्स को बारिंग माना जाता है. शादी के कुछ समय बाद कपल इस गतिविधि में कम रुचि लेने लगते हैं. सेक्स लाइफ़ में एक तरह की नीरसता आने लगती है. ज़्यादातर लोगों का मानना है कि शादी के बाद के सेक्स में वह बात नहीं होती, जिसे एड्वेंचर कहा जाए. पर हमारा मानना है कि यह धारणा ग़लत है. एक अगल नज़रिए से देखा जाए ता चूंकि सेक्स भावनात्मक खेल है तो इस बात की संभावना ज़्यादा है कि शादी के बाद का सेक्स

आपको एक नए लेवल पर ले जाएगा, क्योंकि आप दोनों एक-दूसरे से अच्छी तरह परिचित होते हैं. भावनात्मक जुड़ाव अधिक होता है. यहां हम 10 बातें जानते हैं, जो शादी के बाद की सेक्स लाइफ़ को मज़ेदार बनाती हैं.

आप दोनों एक-दूसरे के शरीर को अच्छे से जानते हैं. आपको यह पता होता है कि पार्टनर को बिस्तर पर क्या पसंद है, क्या नहीं? तो इस फ़ैक्ट का लाभ उठाए. आपको एसटीडी की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आप एक-दूसरे की सेक्शुअल हिस्ट्री से भली प्रकार से परिचित होते हैं. तो बिना किसी चिंता के सेक्स करना अपने आप ही मज़ेदार
होता है.

मॉर्निंग सेक्स के बारे में सुना ही होगा. जब आप पति-पत्नी होते हैं तब मज़ेदार मॉर्निंग सेक्स के चांसेस बढ़ जाते हैं. कई शोध बताते हैं रात के सेक्स की तुलना में मॉर्निंग सेक्स अधिक मज़ेदार होता है.

सेक्स के बारे में आपने यह सुना ही होगा कि इसका मूड कभी भी बन जाता है. अगर आप पति-पत्नी हैं तो इस मूड को बिस्तर तक ले जाने में आपको ज़्यादा समय और मेहनत नहीं लगेगी. चूंकि आप सालों से साथ रह रहे हैं तो सेक्स से जुड़ा नर्वसनेस आपको परेशान नहीं करेगा. अगर बिस्तर पर कुछ शर्मिंदा कर देनेवाली ग़लतियां हो भी गईं तो आप दोनों हंसते-हंसते उनपर चर्चा कर सकते हैं.

आप दोनों के पास बिस्तर पर और ज़्यादा प्रयोग करने की छूट मिल जाती है. कामसूत्र के सैकड़ों पोज़िशन्स को सैकड़ों दफ़ा आज़मा और अपना सकते हैं.

आपको इस बात का दिखावा करने की ज़रूरत नहीं होती कि आप सेक्स को एन्जॉय कर रहे हैं. अगर आपको ज़्यादा मज़ा न आ रहा हो तो अपने तरीक़े से पार्टनर को यह बता सकने की आज़ादी होती है आपके पास.

अगर कभी आपका मन सेक्स करने का न करे तो यह पार्टनर को बता सकते हैं. सेक्स न करते हुए भी आप दोनों बिस्तर पर एक-दूसरे की बांहों के घेरे में इत्मीनान के कुछ पल बिता सकते हैं.

यह आपके लिए रोज़ की बात है तो सेक्स के बाद आप या पार्टनर तुरंत खर्राटे भरने लगे तो उसको इतना बड़ा इश्यू नहीं बनाते.

हमारे बताने की क्या ज़रूरत है. कुछ समय बाद आप ख़ुद ही इस बात को समझने लगेंगे कि शादी के बाद सेक्स लाइफ़ का नीरस हो जाना, एक सुनी-सुनाई और बेवकूफ़ाना बात है.