फ़र्स्ट टाइम सेक्स के लिए 4 बेस्ट पोज़िशन्स
August 18th, 2020 | Post by :- | 316 Views

पहली बार सेक्स करना दुनिया का सबसे नर्वस कर देनेवाला अनुभव होता है. मन में जितना एक्साइटमेंट होता है, उतने ही तरह की आशंकाएं और डर का भी सामना करना होता है. ख़ासकर लड़कियां पहली बार सेक्स के दौरान होनेवाले दर्द के बारे में इतना कुछ सुन चुकी होती हैं कि उनके मन में कई सवाल घूम रहे होते हैं. यह सच है कि पहली बार का सेक्स उतना कम्फ़र्टेबल नहीं होता, पर उतना भयावह भी नहीं होता. हमने आपके पहले सेक्स अनुभव को आसान बनाने के लिए चार आसान से सेक्स पोज़िशन्स का चुनाव किया है, जिन्हें अपनाकर आप सेक्स लाइफ़ में पदार्पण को आसान बना सकती हैं.

मिशनरी 

यह संभवत: दुनिया का सबसे आसान सेक्स पोज़िशन है. आमतौर पर पहली बार सेक्स करनेवाले कपल्स इसी पोज़िशन को अपनाते हैं. इसमें लड़की पीठ के बल नीचे लेटी होती है और पुरुष पार्टनर उसके ऊपर होता है. तो आप भी फ़र्स्ट टाइम सेक्स करते हुए इस पोज़िशन को अपना सकती हैं.

द हिचिकर 

यदि आप दोनों ने अपने पहले सेक्स अनुभव को थोड़ा एक्साइटिंग बनाने का निश्चय किया है तो यह पोज़िशन आपके काम की हो सकती है. इसमें महिला पार्टनर मुंह के बल लेटती है और उसके बाद अपने पेट के नीचे तकिया लगा लेती है. पुरुष पार्टनर ऊपर से आता है. इस पोज़िशन को डॉगी स्टाइल का एक वैरिएशन कह सकते हैं.

गर्ल ऑन टॉप 

गर्ल ऑन टॉप का मतलब है कि आप सेक्शुअल गतिविधि को नियंत्रित करने जा रही हैं. आपका पुरुष पार्टनर पीठ के बल लेटा है और आप उसके ऊपर से आती हैं. इस पोज़िशन में आपको बहुत ज़्यादा उतावलापन न दिखाते हुए आराम से आनंद लेना चाहिए.

द स्ट्रैडल 

अपने पुरुष पार्टनर को सोफ़ा या कुर्सी पर बैठने कहें. उसके बाद आप उसके ऊपर बैठ जाएं, अपनी पीठ उसके सीने की ओर करके. यह गर्ल ऑन टॉप का ही एक वैरिएशन है. इस पोज़िशन में पुरुष पार्टनर आपको मज़बूती से पकड़ सकता है. इसे अपनाना इतना भी मुश्क़िल नहीं है. पर हां, इस बात का ख़्याल रहे कि कुर्सी मज़बूत हो.