यौन संबंध बनाते समय अपने साथी को कैसे सहज महसूस कराएं …. #loveromance
October 27th, 2020 | Post by :- | 208 Views

रिलेशनशिप में प्यार, भरोसे और आकर्षण तीनों की जरुरत होती है। अगर आपका अपने साथी की तरफ शारीरिक आकर्षण नहीं है तो वह रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चल सकता है। मगर ऐसा जरुरी नहीं होता है कि आपका साथी यौन संबंध बनाते समय सहज महसूस करे। यह आप पर निर्भर करता है कि आप अपने साथी को कैसे सहज महसूस कराते हैं। चाहे आपका रिश्ता कितना ही पुराना क्यों ना हो जब आप यौन संबंध बनाते हैं तो इस दौरान असहज महसूस करना आम होता है। इस दौरान आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप अपने साथी को किस तरह सहज महसूस कराते हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि यौन संबंध बनाते समय अपने साथी को कैसे सहज महसूस कराएं।

बात करें: यौन संबंध बनाने से पहले अपने साथी से बात करें। जिससे उन्हें थोड़ा सहज महसूस हो। यौन संबंध बनाने से पहले बात करके अपनी साथी को सुरक्षित महसूस कराया जा सकता है। इसके अलावा यह झिझक को दूर करने में मदद करती हैं।

जल्दबाजी ना करें: अगर आप अपनी साथी को सहज कराना चाहते हैं तो जल्दबाजी ना करें। जल्दबाजी करने से आपकी साथी को असहज और झिझक महसूस हो सकती है इसलिए किसी तरह की जल्दबाजी ना करें।

माहौल बनाएं: आप अपने साथी को सहज महसूस कराना चाहते हैं तो इस दौरान माहौल बनाना ना भूलें। आप कैंडिल लाइट डिनर, रोमांटिक म्यूजिक की मदद से माहौल को बेहतर बना सकते हैं। इससे अपने साथी को सहज महसूस कराने में मदद मिलेगी।

ध्यान भटकाने वाली चीजे हटा दें: ध्यान रहे कि आपका ध्यान सिर्फ आपके साथी पर होना चाहिए। फोन, टीवी जैसी ध्यान भटकाने वाली चीजों को हटा दें। यह आप दोनों को असहज महसूस करा सकता है। साथ ही यौन जीवन को प्रभावित कर सकता है।

कडल करें: यौन संबंध बनाते समय अपने साथी को सहज महसूस कराना महत्वपूर्ण होता है इसलिए कुछ भी ऐसा ना करें जिससे वह झिझकें। यौन संबंध बनाने से पहले कडलिंग, हग करें। यह आपके साथी को सहज महसूस कराने में मदद करते हैं।