लंबे कद की लड़कियां होती है ऐसी, लडक़ों की होती है ये राय… #loveromance
November 1st, 2020 | Post by :- | 112 Views

अकसर देखा जाता है कि लंबे लोग ज्यादा आकर्षित लगते हैं। क्योंकि हमारी पर्सनैलिटी और लुक में हाइट का अहम रोल होता है। अगर आपकी हाइट कम है या बहुत ज्यादा कम है तो इससे आपकी पर्सनैलिटी और लुक में कमी आती है।

लड़कियों की अगर बात की जाए तो ऐसी कम ही लड़कियां होती हैं जिनकी हाइट लंबी होती है क्योंकि आजकल की जेनरेशन की हाइट को मीडियम ही है।

ऐसे में लंबी लडकियां मिलना मुश्किल होता है। लेकिन जब भी हम कहीं लंबी हाइट की लड़कियों को देखते है तो उसकी पर्सनैलिटी सबसे खास होती है। लंबी हाइट की लड़कियों की बात करे तो वे साड़ी और जींस में बहुत खूबसूरत लगती हैं।

लंबे कद वाली लड़कियां होती हैं स्टाइलिश…
लडक़ों की मानें तो उन्हें लंबी लडकियां ज्यादा स्टाइलिश और सुंदर लगती हैं। लंबे कद की वजह से उनका आकर्षण भी बढ़ जाता है और वो बड़ी आसानी से भीड़ में भी नजर आती हैं। इसका एक कारण एक ये भी है कि लंबी लडकियां कम होती हैं। आजकल की जेनरेशन में लड़कियों की हाइट ज्यादा नहीं बल्कि 5 फुट 5 ईंच तक ही होती है और ऐसे में अगर कोई लडक़ी लंबी हो तो वो भीड़ में भी अलग ही नजर आती हैं।

फितरत की होती हैं तेज…
जब गर्लफ्रेंड या बीवी बनाने की बात आती है तो लडक़े अपने से लंबी लडकियां पसंद नहीं करते हैं। आमतौर पर लडक़ों के अंदर एक तरह की हीनभावना होती है और वो नहीं चाहते कि उनकी पार्टनर उनसे ज्यादा लंबी हो। इस वजह से लंबे कद वाली लड़कियों से लडक़े दूर भागते हैं। लडक़े सोचते हैं कि छोटे कद की लड़कियां अपने पति की ज्यादा बात मानती हैं।

कम हाइट वाली लड़कियां लडक़ों को ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं और उनके साथ उन्हें अनसिक्योर फील नहीं होता है। कम हाइट की लड़कियों को आसानी से गले लगाया जा सकता है और उनके साथ रोमांस में भी ज्यादा मजा आता है।

लडक़ों का मानना है कि छोटे कद की लड़कियों में एटीट्यूड थोड़ा कम होता है इसलिए उनके साथ जिंदगी बसर करना आसाना होता है। वहीं उन्हें ये भी लगता है कि कम हाइट की लड़कियां अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करती हैं।

आप सोच रहे होंगें कि भला हाइट से प्यार का क्या लेना-देना लेकिन आपको बता दें कि हर इंसान की अपने पार्टनर को लेकर कुछ पसंद और नापसंद होती है। कुछ लडक़ों को लंबे कद की लड़कियां पसंद नहीं आती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि लंबी लड़कियों में ज्यादा एटीट्यूड होता है। भले ही लडक़े लंबे कद वाली लड़कियों को अपना पार्टनर बनाना ना चाहें लेकिन सच बात तो ये ही है कि लंबी लडकियां बहुत स्टाइलिश और सुंदर लगती हैं।

अगर दो लड़कियां हैं और उनमें से एक लडक़ी का कद छोटा और दूसरी का लंबा है तो उन दोनों में से लंबे कद वाली लडक़ी ही अट्रैक्टिव लगती है। वहीं कई तरह के आउटफिट्स ऐसे होते हैं जिनमें आपको लंबी हाइट की जरूरत होती है। लंबे कद वाली लड़कियां हर तरह के कपड़ों में जंच जाती हैं और खूबसूरत लगती हैं।