जानिए ऐसी चीज़ों के बारे में जो आपका बॉयफ्रेंड चाहता हो #loveromance
November 12th, 2020 | Post by :- | 162 Views

कहते हैं लड़के, लड़कियों के मुकाबले अपने दिल की बात इतनी आसानी से नहीं बता पाते. यह कह सकते हैं कि लड़के, लड़कियों की तुलना कम एक्सप्रेसिव होते हैं.

कई बातें ऐसी होती हैं जो वह लड़कियों में पसंद करते हैं लेकिन कई बार बता नहीं पाते. तो आइये आज जानते हैं ऐसी ही कुछ ख़ुफ़िया बातों के बारे में जो लड़के मन ही मन पसंद करते हैं पर आसानी से बता नहीं पाते.

लड़कियों के लिए यह शायद काफी महत्वपूर्ण हो सकता है कि कैसे वह अपने बॉयफ्रेंड को खुश रख सकती हैं क्योंकि हम हमेशा इस बारे में बात करते हैं कि एक लड़की को कैसे इम्प्रेस किया जाये पर कभी लड़कों के बारे में  बात नहीं हो पाती. तो यह पोस्ट हम पूरी तरह से लडको के हित में लिख रहे हैं.

सादगी

लड़के अकसर सजी-धजी लड़कियों पर नज़र रखते हैं फिर भी आखिरकार वह लड़कियों में सादगी पसंद होते हैं. यानी अगर आप बिना किसी मेक-उप और सादगी पूर्ण तरीके से उनसे मिले तो शायद वह उन्हें पसंद आएगा. यकीन नहीं आता तो आज़माके देख लीजिये.

एक गेम आपके साथ

यह बात जग-ज़ाहिर है कि लड़कों को विडियो गेम्स और मैच से अत्यधिक प्यार होता है. तो यह एक तरह से अच्छी बात होगी की कभी आप भी अपने पार्टनर के लिए एक विडियो गेम का गेम खेलें या फिर उनकी किसी पसंदीदा टीम के लिए चीयर करें!

आत्मनिर्भरता

वक़्त के बदलाव के साथ आजकल लड़के, लड़कियों में आत्मनिर्भरता पसंद करते है. माना वह आपका पूरा ध्यान रखेंगें लेकिन जब लड़कियों में आत्मविश्वास और आत्मनिर्भरता के गुण हों तो वह एक अची बात हो सकती है. यह उनके लिए भी गर्व की बात हो सकती है कि आप पुरे आत्मविश्वास के साथ उनके ही साथ कंधे से कन्धा मिलकर चल सकते हैं.

हिफ़ाज़ती

लड़कों को अच्छा लगता है जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए हिफ़ाज़ती हो जाते हैं और साथ ही वह ऐसा कोई मौका चूकना पसंद नहीं करते जब वह आपका पूरा ख्याल रख सकते हैं. ज़ाहिर तौर पर लडकियां भी इस मौके से कभी चूकना पसंद नहीं करेंगी.

उनके दोस्तों से दोस्ती

एक गर्लफ्रेंड के तौर पर, लड़के हमेशा यह पसंद करते हैं कि आप उनके दोस्तों से एक हद तक दोस्ती रखें. वैसे यह दोस्ती फायदेमंद भी हो सकती है क्योंकि उसी के दोस्त से आपको और भी कई मज़ेदार बातें जान सकते हैं. है न यह अच्छी बात!

तो आशा है आपके लिए कुछ चीज़ें आसान हो गई हो कि कैसे आप अपने बॉयफ्रेंड इन बातों को ध्यान में रख कर खुश रख सकते हैं, जो शायद आप कभी जान न पाएं!