10 बातें, एक लड़की बेडरूम में एक लड़के से सुनना चाहती है! #loveromance
November 12th, 2020 | Post by :- | 186 Views

अक्सर लोगों की शिकायत होती है कि घर में जाते ही हमारे झगड़े शुरू हो जाते हैं.

कभी चैन से वक़्त बिताने को भी नहीं मिलता है. धीरे-धीरे यही झगड़े बाद में कड़वाहट में तब्दील हो जाते हैं.

पर अपने कभी कि क्यों हमारे रिश्तों में कड़वाहट आ जाती है, आखिर शुरू में जब हम इतना खुश थे तो बाद में ऐसा क्या हुआ कि हमारे रिश्ते खत्म होने की कगार पर आ गये हैं.

तो आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर गलती कहाँ हुई?

क्योंकि जब भी आप बेडरूम में उनके साथ होते थे तो आप शायद उनसे उनके दिल की बात नहीं कहते हैं.

आइये हम बताते हैं 10 बातें जो हर लड़की, एक लड़के से बेडरूम में सुनना चाहती है-

  1. तू मेरी आशिकी है

हर लड़की को फ़िल्मी बातें सुनना बहुत पसंद होता है. अगर आप एक बार भी उनसे कहते हैं कि तू मेरी आशिकी है तो उसके लिए यह बेहद ही खुशी की बात होती है.

  1. तुम बहुत खुबसूरत हो

तुम बहुत खुबसूरत हो सुनते ही लड़की पल में आपको गले लगा लेगी. इन शब्दों में इतना जादू है कि ये शब्द तुरंत काम करते हैं. वैसे भी हर लड़की चाहती है कि उनका पति या उनका बॉयफ्रेंड उनकी तारीफ़ जरूर करे.

  1. आपके जितनी मोहब्बत मुझको कोई नहीं कर सकता

हर लड़की चाहती है कि उनके सपनों का राजा उनके साथ रहे तो वह गर्व महसूस करे. वह किसी मज़बूरी के चलते सिर्फ उनके साथ रहे तो इसको कोई भी लड़की स्वीकार नहीं कर सकती है. इसलिए उनसे जरूर कहें कि आप जितना प्यार मुझको करते हो, उतना कोई और मुझको नहीं कर सकता है.

  1. तुम मेरे लिए best हो

बेडरूम का माहौल गर्म है, रोज नये झगड़े हो रहे हैं, लड़की बार-बार बोलती है कि तुम बदल गये हो, तो ऐसे में बिना देरी किये आप बोलिये कि तुम मेरे लिए बेस्ट हो. बस यही तो लड़कियां बेडरूम में सुनना चाहती हैं.

  1. इस बार हम ज्यादा वक़्त साथ बितायेंगे

लड़कियों की एक शिकायत बहुत आम है कि तुम मुझको वक़्त नहीं देते हो. इस बात को वो शुरू करें आप ही उनको करीब लाकर बोल दीजिये इस बार week off  पर हम ज्यादा वक़्त साथ बितायेंगे और बना लीजिये कहीं घुमने का प्लान.

  1. तुम बहुत hot होते जा रहे हो

आज कल hot होना भी लड़कियां को खुबसूरत होना ही लगता है. हर लड़की चाहती है कि उनका साथी उनकी तारीफ़ हर चीज में करे, तो आपको उनसे जरूर बोलना चाहिए कि तुम बहुत hot हो.

  1. आपकी परफॉरमेंस बहुत अच्छी है

सेक्स की अपनी परफॉरमेंस के बारे में लड़की हमेशा अपने partner से बेडरूम में बात करना चाहती है. आप हमेशा उनकी bed performance की तारीफ़ करते रहें.

  1. मैं तुमको कभी धोखा नहीं दूंगा

मैं तुमको कभी धोखा नहीं दूंगा. वैसे हैं तो ये बस शब्द मात्र, किन्तु लड़की को आप पर पूरा भरोसा होना चाहिए. आप अगर इतना अपने साथी को बोलते हैं तो वह खुद को दुनिया की बहुत खुशनसीब लड़की महसूस कर पाते हैं.

  1. शोपिंग करने इस बार चलेंगे

हर बार एक लड़की ही अपनी जरूरतों के बारे में साथी को बताती हैं. मुझे यह चाहिये, वह चाहिए, इस दिन शोपिंग पर चलो. किन्तु आप चाहते हैं कि आपकी फीमेल साथी का मूड romantic बने तो बोलिये उनसे कि इस बार शोपिंग करने यहाँ चलेंगे.

  1. I LOVE YOU

और अंत में एक बात पढ़ते जाइए कि एक लड़की हर दिन इन शब्दों को आपसे सुनना चाहती है वह शब्द हैं I LOVE YOU.

हम उम्मीद करते हैं कि आप अब इन 10 बातों का प्रयोग जरूर करोगे और यदि आप चाहते हैं कि आपकी बेडरूम लाइफ सदा romantic बनी रहे तो ऐसे में तो ये 10 उपाय आपके लिए संजीवनी का काम करेंगे.