सिर्फ एक किस आपके यौन जीवन को कैसे बेहतर बना सकती है …
November 18th, 2020 | Post by :- | 105 Views

किस ना सिर्फ एक रिश्ते को बेहतर बनाता है बल्कि दो लोगों के बीच के जुड़ाव को भी मजबूत करता है। किस करने से एक कपल्स के बीच के गिले-शिकवे भी दूर हो जाते हैं और साथ ही इससे इस बात का भी पता चलता है कि आपका पार्टनर आपके कितने करीब है और आपको कितना प्यार करता है। किस के कई स्वास्थ्य लाभ भी होते हैं। किस लोगों के अंदर के हैप्पी हॉर्मोन्स को भी उत्तेजित करने में मदद करता है जिसकी वजह से लोग खुश रहते हैं और उनका रिश्ता भी खुशनुमा बना रहता है। इसके अलावा किस आपके यौन जीवन को भी बेहतर बनाने में मदद करता है क्योंकि इससे आपको इस बात का पता चलता है कि आपका पार्टनर आपके लिए क्या महसूस करता है। यौन संबंध की शुरूआत करने का ये एक बेहतर तरीका होता है। आइए जानते हैं सिर्फ एक किस आपके यौन जीवन को कैसे बेहतर बना सकती है।

धीरे से शुरूआत करें:
यौन संबंध बनाते वक्त कभी भी हड़बड़ाएं नहीं। किसी को भी किस करते वक्त हड़बड़ी पसंद नहीं होती है, खासकर तब जब आप यौन संबंध बनाने वाले हैं। आराम से किस करें और अपने यौन संबंध का आनंद उठाएं।

अपना समय लें:
महिलाओं कि एक बहुत बड़ी शिकायत होती है कि पुरुषों को किस से आगे बढ़ने की बहुत जल्दी होती है। इसलिए किस करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि आपको समय लेना चाहिए और अपने किस का पूरा आनंद उठाना चाहिए। वरना आपकी पार्टनर को ऐसा लगेगा कि आपको बस यौन संबंध बनाने की हड़बड़ी है।

पहले अपनी पार्टनर को शुरूआत करने दें:
अपने यौन संबंध की शुरूआत करने के लिए आपको अपनी पार्टनर को किस की शुरूआत करने देनी चाहिए। आपको इस बात का भी ध्यान रखना पड़ेगा कि आपकी पार्टनर कैसे किस कर रही है। उसी के अनुसार आपको भी करनी चाहिए।

अपने शरीर को भी शामिल करें:
किस करते वक्त कभी भी आपको सिर्फ अपने होठों को शामिल नहीं करनी चाहिए, बल्कि अपने हाथों को भी शामिल करनी चाहिए। अपने किस की इंटेंसिटी को बढ़ाने के लिए आपको अपने पूरे शरीर को शामिल करनी चाहिए और अपनी पार्टनर को अपनी तरफ खिंचना चाहिए।

उनके बालों में अंगुलियां फेरें:
हालांकि ये सुनने में थोड़ा अजीब सा लगता है। लेकिन जब आप यौन संबंध बनाने की शुरूआत करते हैं तो आपको अपने हाथों को अपने पार्टनर की गले पर रखना चाहिए और साथ ही उनके बालों में अच्छे से अंगुलियां फेरनी चाहिए। इससे आप अपने यौन संबंध का भी आनंद उठा पाएंगें।