आपको अगर कोई लड़की पसंद है तो कैसे कहें – I Love You !
November 23rd, 2020 | Post by :- | 203 Views

आप किसी को प्यार करते हो, खुद से ज्यादा चाहते हो, वो भी आपको आपको बहुत प्यार करती हैं तो अब बात आती है कि उनके सामने अपने प्यार का इजहार कैसे किया जाए.

फूल देकर ? kiss करके ? हाथ पकड़कर उनका? उनके क़दमों में बैठकर? फ़ोन करके ? बाप रे कितने बॉलीवुड के पुराने तरीके अपनाओगे?

कभी तो कुछ अलग करने की कोशिश करो. और सुनो दोस्त इज़हार का तरीका ऐसा होना चाहिये कि लड़की ‘हाँ’ नहीं भी बोलना चाहे तो आपके इज़हार के तरीके पर ही ‘शर्मा’ जाए और झट से आपकी बाहों में समा जाये.

अब आप अपना दिमाग ना चलायें, हम आपकी इस समस्या का हल यही किये देते हैं.

आइये आपको बताते हैं कि अगर कोई लड़की पसंद है तो कैसे कहें उसे #ILoveYou

  1. आसमान की ऊचाई में जाकर बोलें #iloveyou

आप अगर वाकई किसी को अपने प्यार का इज़हार एक अलग तरह से करना चाहते हैं तो आपको हॉट एयर बलून या रोप वे की मदद लेनी चाहिये. अगर इससे में आपको यह सफ़र किसी हिल स्टेशन पर करने को मिल जाए तो समझो कि बादलों को छुने के बाद आपकी प्रेमिका आपकी हो गयी.

  1. पब्लिक जगह पर दबंगी से इजहार करके

हमेशा एक लड़की चाहती है कि अगर कोई लड़का उसको अपने प्यार के लिए राजी करे तो इजहार का तरीका अनोखा और दबंग हो. अब आप अगर किसी रेस्तरां या मॉल और पार्टी में उनके पसंदीदा गीत के साथ उनको #i love you बोलते हैं तो जिंदगी भर यह बात उनको याद रहेगी. अब आप सोचो की आप थियेटर में फिल्म देख रहे हैं और तभी ब्रेक में स्क्रीन पर जाकर उनको प्रपोज करते हैं तब क्या वो ना बोल पायेंगे?

  1. एक रोमांटिक ‘बोट राइड’ पर ले जाकर

कहते हैं कि शाम का समय जब आसमान लाल हो रहा होता है वह समय हमेशा प्यार के लिए बेहतरीन समय होता है. अब अगर आपको उनको love you कहना है तो आप शाम में एक बोट राइड के लिए उनको बुला सकते हैं और उनको अपने दिल की सारी बातें बता सकते हैं.

  1. उनकी पसंद के 8 ऐसे तोहफे

कभी अपने सोचा है कि i love you कितने शब्दों का जोड़ है. इसमें कुल आठ शब्द हैं. आप उनके लिए 8 ऐसे तोहफे चुने, कैसे भी कैसे i love you बने. या उनके लिए हर गिफ्ट में एक love लैटर लिखकर रख दो. बस इस पत्र में बातें ऐसी लिखी हों कि वह उपहार भूलकर बस आपके पत्र याद रखें.

  1. फोटो collage

कई बार हम अपनी बेस्ट फ्रेंड को चाहने लगते हैं तब ऐसे में सबसे अच्छा तो तरीका इनको I LOVE YOU कहने का यही है कि एक फोटो फ्रेम तैयार किया जाए, जिनमें आप दोनों की बहुत ही खुबसूरत यादें नजर आती हों.

ऐसे फोटो जो उनको भी पता ना हो कि वह कब ली गयी हैं वह. उनके हँसते हुए, रोते हुए, खेलते हुए, आपके साथ पानी-पूरी खाते हुए, इस तरह के फोटो को एक जगह सजाया जाये और उनको पेश किया जाये.

अब आप अगर किसी को अपने प्यार का इजहार जल्दी ही करने वाले हैं तो आजमाइये, इनमें से एक तरीका, बात बन जाये तो दुआ में याद रखें दोस्त.