सर्दी के मौसम में प्यार को जवां और खुशनुमा बनाने के लिए…
November 26th, 2020 | Post by :- | 206 Views

हर मौसम में प्यार का अपना एक अलग एहसास और अंदाज होता है। वैसे तो बारिश को प्यार का आदर्श मौसम कहा जाता है लेकिन सर्दी का मौसम भी कुछ कम नहीं। हल्की-हल्की गुलाबी ठंड के शुरू होते ही अपने हमदम की बांहों की गर्माहट में खो जाने की सुखद अनुभूति दिल-दिमाग में गुदगुदी मचाने लगती है। अपने प्यार के साथ एक ही ब्लेंककेट में सारी रात गुजार देने का प्यारा एहसास यकायक ही उत्साह और उमंग से भर देता है। हेल्दी सीजन कहे जाने वाले इस मौसम में आपका प्यार भी हेल्दी हो जाता है। कूल-कूल मौसम में अपने प्यार को जवां और खुशनुमा बनाने के लिए अपनाएं ये कुछ हॉट-हॉट टिप्स-

ठंड में आग जलाकर उसके पास अपने हमदम को अपनी बांहों में लें। ठंड में रोमांस का इससे अच्छा विकल्प भला क्या हो सकता है।

सुबह जॉगिंग जैसे वर्कआउट के बाद थोडी देर पार्क की किसी बेंच पर हाथों में हाथ डाल कर बैठें। सुबह के इस छोटे से रोमांस की याद आपके और आपके पार्टनर के होंठों पर अचानक ही मुस्कान का कारण बन जाएगी।

ठंड के मौसम का रम, वाईन के साथ मजा लें। आपकी बॉडी को गर्म रखने के साथ ही यह आपके प्यार के लम्हों को और हसीन बना देगी।

अपने फेवरेट रोमांटिक सांग पर होले होले डांस के साथ आपके प्यार भरे स्पर्श, चुबंनों और आलिंगन से जगाएं अपने हमदम में रूमानी एहसास।

रात को एक ही ब्लेंककेट में सोए और अपनी शरारतों को कम न होने दें। एक ही कप से गर्मागर्म कॉफी का आनंद उठाएं।

सोने से पहले अपने हाथों को गर्म पानी से साफ करें ताकि आपके प्यार भरे स्पर्श में ठंड की चुभन का एहसास न हो।

बाथ टब में गुनगुने पानी में एक साथ स्त्रान करें। यह आपके एक्साइटमेंट में एक नया उत्साह भर देगा।

रोमांस के लिए इंतजार क्यों करे इस प्रश् का उत्तर सिर्फ इतना ही हो सकता है कि यह आप मे साहस और शाक्ति का संचार करेगा। आप कभी अपने अन्दर ग्लानि महसूस नही करेगे और निश्चित रूप से एक सुखी वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद ले पाएगे।