पार्टनर को नए-नए तरीके से खुश करने की कोशिश करेंगे तो…
November 26th, 2020 | Post by :- | 289 Views

अगर आपकी रोमांस लाइफ में वही रोजमर्रा की दिनचर्या हे तो आज ही बदल डालिए और हर दिन एक नए रोमांटिक लाइफ के लिए अपने उत्साह को बरकरार रखन के लिए अपनाए इन बातों को…

चाहे माहिला हो या पुरूष उन्हें रोमांस में हमेशा कुछ नया करना और करीब लाता है। यदि आप पार्टनर को नए-नए तरीके से खुश करने की कोशिश करेंगे तो उन पलों में वे और ज्यादा आपके करीब आ जाएंगे। तरह-तरह के तोहफे, सरप्राइज गिफ्ट, अलग तरह से प्रूार की इच्छा को जताने से आपका साथी रोमांटिक पलों का आनंद ज्यादा देर तक उठाएगा।

आमतौर पर कपल्स यही सोचते हैं कि रोमांस को रोमानी बनाने के लिए कपडों का क्या काम है। लेकिन एक सर्वे के मुताबिक लगभग दो तहाई पुरूष सेक्स के दौरान अपनी महिला साथ को ग्लैमर लिंगरी में देखना पसंद करते हैं। पुरूष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर स्टाइलिश व विभिन्न रंगों के लिंगरी में उनके सामने आए। अंतरंग के पलों को आनंदमय बनाने में आपका स्टाइलिश ड्रेस आपके साथी को और भी ज्यादा उत्तेजित कर देता है, तो क्यों न आप भी अपने साथ के लिए रोमांटिक लिंगरी का चुनाव कर अंतरंग के पलों को और भी ज्यादा रोमांचक बना दें।

खुशबू वाले कैंडल से कैंडल लाइट डिनर अपने साथी के लिए अरेंज कर उनके करीब जाएं, क्या पता आपका यह सरप्राइज आपके साथी को आपके और भी करीब ले आए। तो आप उन लम्हों में खो जाएं।

एक-दूसरे के मन तक पहुंचने के लिए प्यार को ज्यादा रोमांटिक, मजेदार और रोमांचक बनाने की जरूरत होती है। लेकिन शादी के कुछ वर्ष के बाद रोमांस के अलावा भी कई बातें महत्वपूर्ण होने लगती हैं।

नियमित रोमांस करने वाले कपल्स की फर्टिलिटी लंबे टाइम तक बनी रहती है, जिससे बेबी प्लान करे में किसी तरह की कोई रूकावट नहीं आती है।