यूं उठाएं शावर सेक्स का लुत्फ़
December 11th, 2020 | Post by :- | 179 Views
यदि आपको रिसर्च पर विश्वास है तो यक़ीन करें सेक्स करने के लिए बाथरूम काफ़ी पसंद की जानेवाली जगह है. वर्ष 2014 में ड्यूरेक्स द्वारा आम अमेरिकन्स की फ़ैंटसी और वास्तविक ऑर्गैज़्म के अनुभव को समझने के लिए 1,000 लोगों पर किए गए एक सर्वे के अनुसार 54 प्रतिशत लोगों ने स्वीकारा कि शावर सेक्स ने उन्हें संतुष्टि दी है. यदि आप भी इस अनुभव का खुलकर आनंद उठाना चाहती हैं, तो इन टिप्स को पढ़ें और तैयार हो जाएं बिन मौसम की बरसात में भीगने के लिए.

फ़्लैक्सिबल रहें

शावर सेक्स का मुरीद बनने के लिए आपको थोड़ी तैयारी और वर्कआउट करने की ज़रूरत है. “शावर सेक्स को उम्दा ढंग से करने के लिए दोनों को योग एक्स्पर्ट्स की तरह लचीला होना चाहिए. एक-दूसरे के शरीर को सपोर्ट करने के लिए आपके शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से का मज़बूत होना ज़रूरी है,” कहते हैं मिलन वोहरा, भारत के पहले मिल्स ऐंड बून (ब्रिटिश रोमैंटिक बुक सिरीज़) लेखक.

कमाल की ऐक्सेसरीज़

बाज़ार में ख़ासतौर पर डिज़ाइन की गई ऐसी शावर ऐक्सेसरीज़ उपलब्ध हैं, जिनका इस्तेमाल शावर सेक्स को सुरक्षित बनाता है. न फिसलनेवाले मैट्स, सिंगल लॉक वाले सक्शन फ़ुटरेस्ट्स और सिंगल और ड्यूअल-लॉकिंग सक्शन हैंड्ल्स कपल्स को अलग-अलग पोज़िशन्स आज़माने का मौक़ा देते हैं. इनकी मदद से बाथरूम में फिसलने का जोख़िम भी कम हो जाता है.

पानी का पारा
पानी के तापमान पर दोनों की एक राय, हो सकता है, बहुत मामूली-सी बात लगे, लेकिन ऐसा न होना कई मामलों में आगे बढ़ने में रुकावट पैदा करनेवाला मुद्दा बन जाता है. इरोटिका लेखक स्कार्लेट ग्रे कहती हैं,“मैं और मेरे पति अपने रिश्ते में रोमांच भरने के लिए उत्सुक रहते हैं. एक दिन मेरे पति ने शावर के नीचे जाकर पहल की. मैं भी अपने कपड़े निकालकर शावर के नीचे जैसी ही पहुंची, मेरी चीख निकल पड़ी! उस दिन मुझे पता लगा कि मेरे पति को बहुत ज़्यादा गर्म पानी से नहाने की आदत है.”

कहीं बहक न जाएं
बहुत संभव है कि आप उस पल में बहक जाएं और प्रोटेक्शन लेना भूल जाएं. वैसे आपको पता होना चाहिए कि कंडोम शावर में ख़राब भी हो सकता है. “लूब्रिकेंट्स के लिए साबुन या शावर जेल का इस्तेमाल बिल्कुल न करें, क्योंकि इससे जलन पैदा हो सकती है. सिलिकॉन बेस्ड लूब्रिकेंट्स या वेजेटेबल ऑयल का इस्तेमाल करें,” कहते हैं डॉ नंदकिशोर शापुर कमलाकर, सीनियर कंसल्टेंट, यूरोलॉजी, कोलम्बिया एशिया हॉस्पिटल्स, बैंगलोर.

कोशिश करें
यदि आप शावर सेक्स के लिए तैयार नहीं हैं तो शावर के नीचे रोमैंटिक होकर लव हार्मोन्स को जगाएं. “बेडरूम में बात को आगे ले जाएं और फिर वापस शावर में जाकर सुस्ताएं,” कहते हैं मिलन.

गर्माहट को बढ़ने दें
“पानी लुत्फ़ को बढ़ाने वाला एक बड़ा ज़रिया है,” कहते हैं डॉ कमलाकर. वे आगे जोड़ते हैं, यदि आप ट्रायल-ऐंड-एरर के लिए तैयार हैं तो शावर सेक्स काफ़ी मज़ेदार हो सकता है.

यहां कुछ ऐसी पोज़िशन्स हैं, जो आपको आज़माने चाहिए.
1. एक पैर का सहारा
खड़ी रहें और एक पैर स्टूल या टब के किनारे पर रखें. आपके पार्टनर आपके सामने या पीछे की पोज़िशन ले सकते हैं और आपके हिप्स को थामकर आनंद उठा सकते हैं.

2. दीवार की मदद

शावर वॉल की ओर चेहरा रखकर हाथों को दीवार पर टिका दें और पानी की रिमझिम बौछार के बीच अपने पार्टनर को पीछे से आने कहें. उन्हें आसानी से प्रवेश करने का मौक़ा देने के लिए अपनी पीठ को सही ऐंगल में झुकाएं.

3. दिलचस्प सवारी

अपने पार्टनर के हिप्स पर चढ़ जाएं और अपनी बॉडी को सपोर्ट देने के लिए दीवार की ओर झुकें. आप चाहें तो सपोर्ट के लिए टॉवेल रॉड या वॉल क्लैम्प का इस्तेमाल कर सकती हैं. चूंकि इस पोज़िशन में आप दोनों का चेहरा एक-दूसरे की ओर है तो क्लाइमेक्स तक पहुंचने पर किस कर सकते हैं.

4. फ़र्श का साथ
फ़र्श पर सामने की ओर पैर फैलाकर बैठ जाएं और अपने पार्टनर को भी यूं ही पैर फैलाने कहें. इस पोज़िशन में ज़्यादा सपोर्ट मिलता है और आप चाहें तो दीवार का भी टेक ले सकती हैं.