Dating Flatform: डेटिंग प्लैटफॉर्म पर आप क्यों रिजेक्ट होते हैं #loveromance
January 22nd, 2021 | Post by :- | 304 Views

Dating Flatform: आजकल डेट करने के लिए कई प्रकार के प्लैटफॉर्म आ गए हैं। इससे लोगों को अपने पसंद से डेट करने की सुविधा मिल गई है। लेकिन डेटिंग प्लैटफॉर्म के जरिए किसी को डेट करना इतना आसान काम भी नहीं होता है क्योंकि उसमें भी लोगों के कई पसंद और नापसंद होते हैं। कई बार हम जिन्हें डेटिंग प्लैटफॉर्म पर डेट करना चाहते हैं वो हमें नहीं करना चाहते हैं। इसके पीछे के कारण को कई बार लोग समझ नहीं पाते हैं। यदि आप उस इंसान को डेट करना चाहते हैं जो आपको पसंद है तो सबसे पहले आपको इस बात को जानने की जानने की जरूरत है तो आप खुद को उनके काबिल कैसे बनाएं जिससे वो भी आपको पसंद करे और आपको डेट करने के बारे में गंभीरता से सोचे।

Dating Flatform: डेटिंग प्लैटफॉर्म पर रिजेक्ट होने के कारण

  • आपकी सिंगल फोटो होने के कारण
  • फोटो में नहीं मुस्कुराना
  • आपका चेहरा किसी रिश्तेदार या एक्स से मिलना
  • अपना विवरण सही से ना देना

आपकी सिंगल फोटो होने के कारण:
डेटिंग प्लैटफॉर्म पर यदि आप अपनी सिंगल फोटो लगाते हैं तो आप इस बात की उम्मीद ना रखें कि कोई आप डेट करने के लिए आपसे बात करने की कोशिश करें। एक फोटो देखकर कोई इस बात का पता नहीं लगा सकता है कि उसे आपको डेट करना चाहिए या नहीं।

फोटो में नहीं मुस्कुराना:

मुस्कुराती हुई फोटो आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताती है। तो यदि आपने अपनी डेटिंग ऐप पर अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर नहीं लगाई है तो आपको कोई भी राइट स्वाइप नहीं करेगा क्योंकि इससे आपका इमेज खराब होता है। इसलिए आप अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर ही लगाएं।

आपका चेहरा किसी रिश्तेदार या एक्स से मिलना:
कई बार ऐसा होता है कि आपकी फोटो देखकर लोगों को अपने किसी परिवार के सदस्य या फिर अपने एक्स की याद आ जाती है। कोई चाहता भी है तो भी आपकी फोटो देखकर आपको राइट स्वाइप नहीं करता है।

अपना विवरण सही से ना देना:
अपने डेटिंग ऐप में आपको अपने बारे में हर कुछ लिखना चाहिए ताकि कोई देखे तो वो आकर्षित हो जाए। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप इस उम्मीद को छोड़ दें कि आपको कोई राइट स्वाइप करेगा क्योंकि जब तक कोई आपको सही तरीके से जानेगा नहीं वो आपको डेट करने के बारे में सोचेगा भी नहीं।

डेटिंग ऐप पर आपको अपनी प्रोफाइल अच्छे तरीके से बनानी चाहिए ताकि आप जिसको चाहते हैं वो आपको राइट स्वाइप करें और आपके साथ डेट पर जाए