4 सेक्शुअल फ़ैंटसी, जो बेडरूम का तापमान बढ़ा देंगी!
August 24th, 2020 | Post by :- | 194 Views

हर किसी की अपनी-अपनी सेक्शुअल फ़ैंटसीज़ होती हैं. कुछ लोगों को रोल प्ले से उत्तेजना का अनुभव होता है तो कुछ लोग अंडरवॉटर सेक्स को अहमियत देते हैं. लिस्ट लम्बी है! ये फ़ैंटसीज़ आपकी ठहरी हुई सेक्स लाइफ़ में नई जान फूंक सकती हैं. कुछ सेक्स फ़ैंटसीज़ ऐसी होती हैं, जो दस में से पांच से ज़्यादा लोगों की विश लिस्ट में शामिल होती हैं. यहां हम ऐसी ही चार पॉप्युलर फ़ंतासियों के बारे में बात करने जा रहे हैं.

1: अपने पार्टनर के शरीर के हर हिस्से को तलाशना
सेक्स का एक लक्ष्य अपने पार्टनर को संतुष्ट करना भी होता है. ऐसा करके आपको एक्स्ट्रा संतुष्टि मिलती है. और ऐसा होता है, जब आप अपने पार्टनर के शरीर के हर हिस्से से अच्छी तरह परिचित होते हैं. यही कारण है कि दुनिया के ज़्यादातर लोग अपने पार्टनर के शरीर को एक्सप्लोर करना चाहते हैं. अगर आपके मन में भी यह फ़ैंटसी हो तो रोल प्ले के दौरान डिटेक्टिव बन जाइए और पार्टनर की ऑफि़शियल तलाशी लीजिए.

2: किसी संकरी जगह सेक्स करना

हममें से कुछ लोग कभी न कभी तंग जगह पर सेक्स करने को लेकर बेहद उत्साहित होते हैं.
दरअस्ल, जब हम ऐसा कर रहे होते हैं तब शरीर में एड्रनालिन का स्तर बढ़ जाता है. तंग जगहों से मतलब है वर्कप्लेस, पार्क, सिनेमा हॉल, घर के किसी कोने आदि में सेक्स की इच्छा (हालांकि अभी लॉक डाउन के चलते इनमें से कुछ जगहों पर पॉसिबल नहीं है). ऐसी जगहों पर सेक्स करते समय डर का एक एलिमेंट बना रहता है, जो अनुभव को लाजवाब बनाता है. तो अगली बार जब ऐसी जगहों पर हों तो उम्मीद है कि आपको क्या करना है, पता ही होगा.

3: पार्टनर के ऑर्गैज़्म को कंट्रोल करना
आपको कोई आपकी मनचाही चीज़ दिखाकर, उसे आपसे दूर कर ले तो आपको कैसा लगेगा?
ज़ाहिर है उसे पाने की आपकी तड़प और तलब कई गुना बढ़ जाती है. यही खेल आप पार्टनर के ऑर्गैज़्म के साथ खेल सकते हैं. जब पार्टनर ऑर्गैज़्म की ओर बढ़ रहा हो तो आप दूर हट जाएं. उसके बाद उसे ललचाएं और दोबारा सेक्स गेम खेलें. इस तरह आप दोनों लंबे समय तक सेक्स का आनंद ले सकते हैं.

4: बहुमंज़िली इमारत की खिड़की में सेक्स

ऊंची इमारत की खिड़की में सेक्स करने का ख़्याल न जाने कितनों की फ़ैंटसी है. खिड़की या बालकनी में शहर की चकाचौंध को देखते हुए एक-दूसरे में खो जाना… यह सोचना ही उत्तेजना से भरने के लिए काफ़ी है. आप ऊंची बिल्डिंग की खिड़की से अपने सेक्स अनुभव को और ऊंचाई पर ले जा सकते हैं.