झटपट सेक्स के लिए 5 बेस्ट जगहें ….
August 29th, 2020 | Post by :- | 298 Views

झटपट सेक्स, जिसे क्विकी कहा जाता है आजकल की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में रोमांच भरने का एक ज़रिया बन गया है. चूंकि क्विकीज़ क्विक होती हैं इसलिए इन्हें अंजाम देने की जगहें भी थोड़ी अतरंगी होती हैं. आइए ऐसी पांच जगहों के बारे में जानते हैं, जहां आप झटपट सेक्स का आनंद ले सकते हैं.

किचन काउंटरटॉप
क्विकी के लिए किचन काउंटरटॉप जोड़ों की सबसे पसंदीदा जगहों की सूची में काफ़ी ऊपर है. चूंकि किचन काउंटरटॉप की हाइट इतनी होती है कि आप उसपर आसानी से बैठ सकती हैं और आपका पार्टनर स्टैंडिंग पोज़िशन में रहकर पेनिट्रेशन कर सकता है, इसलिए यह अपने आप में ही काफ़ी उत्तेजनाजनक है. आप दोनों सुबह नाश्ते के समय किचन काउंटटॉप पर झटपट सेक्स कर सकते हैं, इससे दिन की शुरुआत भी अच्छी होगी. किचन में मौजूद चॉकलेट, क्रीम, शहद जैसी चीज़ें उत्तेजना को बढ़ाने का काम करेंगी. तो तैयार हो जाइए सेक्स के सेंसेशनल अनुभव के लिए.

होटल रेस्टरूम
होटल रेस्टरूम क्विकी के लिहाज़ से रोमांचक जगह है, क्योंकि क्लीन मार्बल के बीच अंतरंग होना किसी सपने से कम नहीं. उससे भी बड़ी बात किसी की नज़र में आने का डर भी बराबर लगा रहता है, जिससे सेक्स का रोमांच दोगुना हो जाता है. आपको हाइजीन के अलावा होटल के स्टाफ़ का भी ध्यान रखना होगा. वैसे तो फ़ाइव स्टार होटलों का रेस्टरूम काफ़ी साफ़-सुथरा होता है. तो अगली बार होटल के रेस्ट रूम में जाने पर आपको क्या करना है पता है ना? आप दोनों चुपके से ख़ुद को रेस्टरूम में क़ैद कर लें और खेल शुरू कर दें.

कार
कार में सेक्स करने के रोमांच के बारे में सोचकर ही आपके रोंगटे खड़े हो गए ना! लॉन्ग ड्राइव पर निकले जाएं. रास्ते में कोई सुनसान और सुरक्षित जगह देखकर कार रुका दें. उसके बाद आप दोनों पिछली सीट पर आकर सेक्स के गियर को हाई कर दें. कार सेक्स का पूरा आनंद लेने के लिए छेड़खानी का सिलसिला कार से सफ़र की शुरुआत करते समय ही हो जाना चाहिए. इससे जब एकांत मिलेगा तो आप दोनों को वॉर्म अप में ज़्यादा समय नहीं गंवाना होगा.

चेंजिंग रूम
चेंजिंग रूम केबिन भी अच्छे सेक्स की गैरेंटी देता है. चुपके से पार्टनर के साथ चेंजिंग रूम में घुस जाएं और किसी के आइडिया होने से पहले आइनों के बीच अंतरंग पलों का लुत्फ़ उठा लें. इस दौरान आपको दरवाज़ा बड़े एहतियात से लॉक करना होगा, ताकि किसी की नज़र न पड़े. आवाज़ भी कम से कम ही करें.

लिफ़्ट
चलती लिफ़्ट में पार्टनर के साथ कभी अकेले रही हैं? हो सकता है आप दोनों ने एक-दूसरे को बांहों में भर लिया हो या कम से कम किस तो किया ही हो. अब अगली बार एक-दो स्टेप आगे बढ़ते हुए सेक्स करने के बारे में सोचें. सबसे ऊपरी मंज़िल का बटन दबाएं और लिफ़्ट के शुरू होते ही शुरू हो जाएं. हां, कपड़े ऐसे हों कि आप दोनों को अनड्रेस होने में ज़्यादा मेहनत न करनी हो. उसके बाद लिफ़्ट की हाफ़ प्राइवेसी (क्योंकि उसके खुलने का डर बना रहेगा) के बीच क्विकी का रोमांच महसूस करें.

नोट: बेशक ये जगहें मज़ेदार सेक्स की गैरेंटी देती हैं, पर इन जगहों पर सेक्स अपने रिस्क पर करें.