लंबी दूरी के रिश्ते में, कहीं पटरी से उतर न जाए सेक्स की गाड़ी
September 8th, 2020 | Post by :- | 203 Views

आपने वह कहावत तो सुनी ही होगी कि दूरियों से नज़दीकियां बढ़ती हैं. पर जब यह दूरी बहुत लंबी हो जाए तब चिंता का कारण बनने लगती है. लेकिन आज के करियर फ़ोकस्ड युग में कई ऐसे जोड़े हैं, जिन्हें न चाहकर भी अलग-अलग शहरों में रहना पड़ता है. ऐसे में ज़ाहिर है समय के साथ रिश्तों पर फ़र्क़ पड़ने लगता है. अगर रिश्ते संभल भी गए तो सेक्स ड्राइव पर असर होता है. आइए जानें, लंबी दूरी के रिश्ते में रिश्ते को लंबे समय तक चलाने के 3 तरीक़े.

बातचीत में शामिल करें सेक्स
विशेषज्ञ कहते हैं कि अच्छे सेक्स का सबसे बड़ा मंत्र है बेहतरीन संवाद. जब आप दोनों की बातचीत लंबी होगी तो दूरियां अपने आप कब हो जाएंगी. इन दिनों टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल के ज़रिए की जानेवाली सेक्सटिंग से इन दूरियों के कम होने में मदद मिलती है. अपने साथी को मादक मैसेजेस भेजें. दूर से सेक्स की आग को जगाए रखनेवाले ऐप्स भी मौजूद हैं. जैसे अंडरकवर को ही लें. यह ऐप सेक्सी बातचीत शुरू करने के तरीक़े सुझाता है.

सेक्स का शेड्यूल फ़िक्स करें
अगर आप लंबे समय तक सेक्स को नज़रअंदाज़ करेंगे तो बहुत संभव है कि आप दोनों की उसमें रुचि ख़त्म हो जाए. इससे बचने के लिए अंतरंगता के लिए एक तय शेड्यूल बनाएं. जब आप मिलें तो उस शेड्यूल के अनुसार काम करें. अगर मिल पाना संभव न हो तो स्काइप तो है ही. अंतरंगता के ऑनलाइन वर्ज़न का भी लुत्फ़ उठाकर देखें.

रचनात्मक बनें
अगर आप दोनों स्काइप सेक्स कर रहे हैं तो उस सेशन को रोमांचक बनाएं. रोमांच भरने के लिए आप दोनों को रचनात्मक होना होगा. ऐसे में सबसे महत्वपूर्ण होता है माहौल बनाना. आप सेक्सी लॉन्जरी पहनकर उनका मूड बना सकती हैं. सेक्स टॉयज़ को भी रोमांच का साथी बनाने का भी विकल्प है. अपने पार्टनर को देखने दें कि आप कितना एन्जॉय कर रही हैं. इस तरह के सेक्स सेशन्स के बाद जब आप दोनों मिलेंगे, तब देखना किस तरह एक-दूसरे पर टूट पड़ते हैं!