क्या लडकियों की खामोशी का अर्थ है हां ! #loveromance
April 28th, 2022 | Post by :- | 49 Views

अगर आप अपने ऑफिस या फिर अपने कॉलेज में किसी लडकी को चाहते हैं और यह पता करना चाहते हैं कि वह भी आपसे प्यार करती है कि नहीं, तो यहां पर कुछ तरीके दिये हुए हैं, जिनसे आप पहचान सकते हैं कि वह लडकी भी आपको चाहती है। तो जरा ध्यान दीजिये इन टिप्स पर

जब वह आपको ले कर सचेत रहने लगे 

लडकी जिसे पसंद करती है उसके लिये वह सचेत रहने लगती है। मतलब लडके की शर्ट के धागे से लेकर जूते की सोल तक पर वह गौर करने लगती है। जब वह आपके साथ होती है तब उसकी बॉडी लैंग्वेज और बात करने के तरीके में परिवर्तन आ जाता है। अगर आपको लगे कि वह आजकल आपकी हर बातों पर खूब ध्यान देने लग गई हो तो समझिये कि आपका काम हो गया।

जब वह आपको अच्छे से जानना चाहे

जब उसे आपके बारे में अधिक जानने की जिज्ञासा होने लगे। आपसे बातों बातों में जब वह आपकी पसंद-नापसंद, आपकी हॉबी, आपकी फैमिली या फिर जॉब के बारे में जानना चाहे तो समझ जाएं कि वह आपकी लाइफ में इंट्रेस्टेड है। लडकियों की आदत होती है कि वह जब कोई नया रिलेशनशिप शुरू करती हैं तो वह पूरी जांच पडताल कर लेती हैं।

जब वह आपको खूब सपोर्ट करे

लडकियों की प्रवृत्ति होती है कि वह अपने संभावित भागीदार की तरीफ करते नहीं थकती। तो ऎसे में अगर आपकी क्रश हर मामले में आपकी तारीफ करती हो और हर निर्णय में आपके साथ रहती हो, तो उसके दिल में आपके लिये जरूर कोई सॉफ्ट कार्नर है।

जब बॉडी लैंग्वेज बदल जाए

प्यार में पडी लडकी कभी भी अपनी बात को छुपा नहीं पाती। उस लडकी की बाते और चाल-ढाल सब कुछ बदल जाता है। अगर वह आपको लगातार देखती रहती हो या फिर आपके सामने आपने बालों की लट उमेठती हो तो मतलब साफ है कि वह आपका ध्यान अपने ऊपर खीचना चाह रही है। उसकी आंखों में चमक साफ दिखने को मिलेगी।