गुस्से में हो गर्लफ्रेंड, तो ऐसे करें टैकल #loveromance
April 29th, 2022 | Post by :- | 43 Views

प्यार में पड़े व्यक्ति और नौकरी कर रहे व्यक्ति की हालत एक जैसी ही होती, एक तरफ जहाँ गर्लफ्रेंड के आगे बॉयफ्रेंड को चुप रहना पड़ता है, वही दूसरी ओर बॉस के आगे एम्प्लोयी को चुप रहना पड़ता है, बस समानता ये होती है की किसी न किसी को तो चुप रहना ही पड़ता है इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे कि गर्लफ्रेंड के गुस्से को कैसे डील करना चाहिए, ऐसा क्या करना चाहिए जिससे गर्लफ्रेंड का गुस्सा शांत हो जाए।

जब गर्ल फ्रेंड किसी और बात की वजह से गुस्से में हो तो उन्हें बिलकुल न छेड़े, ऐसा करने से कहीं किसी और का गुस्सा आप पर भी उतर सकता है। अच्छा रहेगा की आप उनसे कुछ भी न बोले, कुछ भी न समझाए, क्योंकि गुस्से कभी कबार इंसान अपने पार्टनर को छोड़ने की धमकी भी दे सकता है और वो आपको डंप कर सकती है।

हो सके तो उनके गुस्से में दख़लअंदाज़ी न करें, उनसे विनम्रता से बात करें नहीं तो वे आपका दिन का चैन और रातों की नींद उड़ा सकती है।

जब गर्ल फ्रेंड गुस्से में हो उनके आगे भूल के भी न हसें, क्योंकि आपकी एक हसी उनका काली का रूप जगा सकती है। बेहतर रहेगा की ऐसी स्थिति में आप उनके लिए चॉकलेट लाएं और खिलाएं, इससे उनका गुस्सा झट से छूमंतर हो जाएगा।

उनकी हर बात में हाँ हाँ करिए, जिससे उन्हें लगेगा की आप उनका सपोर्ट कर रहे हैं, उनकी हर बात को सही ठहराइए फिर चाहे वो गलत ही क्यों न हो।

ज्यादातर लड़कियों का गुस्सा गले लगाने पर शांत हो जाता है, इसलिए अच्छा रहेगा की जब वे गुस्स में हो तो उन्हें गले लगा लीजिए। ऐसा करने ग्से उनका गुस्सा जल्दी शांत हो जाएगा और उनको मानाने का आपका समय बच जाएगा।

सबसे अच्छा और आसान उपाए, उन्हें अकेला छोड़ दें। जब उनका गुस्सा शांत हो जाएगा तो वे अपने आप नॉर्मल हो जाएंगी।

रिश्ते में कुछ गर्लफ्रेंड वॉयलेंट हो जाती है और अपने पार्टनर को मारने तक भी आ जाती है। अच्छा रहेगा की आप ऐसी स्थिति में उनके अकेला ही रहने दें, कम से कम उनकी मार खाने से तो बच जाएंगे।

जब आपकी गर्ल फ्रेंड गुस्से में हो तो उन्हें एक अच्छा गिफ्ट देकर उन्हें खुश कर सकते है।