इनका ध्यान रखने पर बॉयफ्रेंड नहीं झाड़ेगा गर्लफ्रेंड से पल्ला #loveromance
May 6th, 2022 | Post by :- | 45 Views

प्यार का इजहार होते ही मन करता है कि हर पल उसी का साथ हों और हर पल वो साथ हो हर इश्क करने वाले की चाह यहीं होती है। लेकिन हर रिश्ते में एक सीमा का होना बेहद जरूरी है। करीबी इतनी भी न हो कि सामने वाले इंसान को उलझन होने लगे।
आप शायद बहुत अच्छी गर्लफ्रेंड हैं और अपने साथी का ख्याल भी रखती हैं। अपनी लाइफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ जीना चाहती हैं, लेकिन रिश्लेशन में इतनी जगह हमेशा रहनी चाहिए कि वो अपने आपको कैद में समझने लगे।
अगर आपको इस बात का डर है कि वो आपको छोड कर किसी ओर के साथ चला जाएगा। तो आपका ऎसा सोचना गलत है क्योंकि आपने कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के अलावा किसी और लडके से बात नहीं की। अपने फ्रेंड के साथ बाहर जाएं लोगों से मिले जुलें और अन्य लडकों से बात करें। उसके बाद आपको पता चलेगा कि सिर्फ बात करने का मतलब यह नहीं है कि आपको उससे इश्क हो गया है। तभी आप अपने ब्वॉयफ्रेंड पर यकीन कर पाएंगी।

आप उन पर नजर रखती है और हर पल ब्वॉयफेंड की खबर, हरकत, हर आदत और उनसे जुडे हर काम व बात आपको पता हो। लेकिन कई बार आपकी यह इच्छा कब निजता की सीमा लांघ जाती है, पता ही नहीं चलता। आपका व्यवहार, भले ही वह प्यार क्यों न हो, चिपकून लगने लगता है। आपसी रिश्लेशन में जब प्यार और समझ का अभाव आता है, चाहे इसके पीछे कारण कुछ भी रहे हों, उनमें कहीं न कहीं असुरक्षा की भावना घर करने लगती है। उन्हें अपने पार्टनर को खोने या उससे दूर होने का डर लगने लगता है। वे किसी भी कीमत पर उसे खोना नहीं चाहते, लिहाजा वो अपने साथी का प्यार व ख्याल आकर्षित करने के लिए ये रास्ता अपनाते हैं।

स्पेस जरूरी है रिश्लेशन में ज्यादातर लडकियों को यह शिकायत होती है कि ब्वॉयफ्रेंड अपने दोस्तों को ज्यादा अहमित देते हैं। लेकिन आपको यह समझने की जरूरत है कि दोस्तों भी उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। अगर आप बार-बार उन्हें दोस्तों से दूर होने को कहने लगेंगी तो इसका असर आपके रिश्लेशन पर भी पडेगा। गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड को किसी ओर लडकी से बात करने से रोकती हैं।